बॉलीवुडमनोरंजन

इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ काम करने को REJECT कर चुकीं हैं रश्मिका मंदाना

साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म पुष्पा की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के सितारे बुलंदियों पर हैं। जहां पहले उनकी क्यूट स्माइल पर पूरा साउथ मरता था। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम आता है।

अब उनका वही जादू बॉलीवुड में भी दिखने लगा है। अब तो साउथ के दिग्गज डायरेक्टर्स के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर्स रश्मिका मंदाना को काफी पसंद करते हैं। लेकिन ये बात शायद ही किसी को पता हो कि रश्मिका कई सारे बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ काम करने का ऑफर रिजेक्ट कर चुकी हैं।

कार्तिक आर्यन

दरअसल, रश्मिका ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से ही डेब्यु किया था। इस फिल्म को साउथ सिनेमा में काफी सफलता मिली जिसके बाद is फिल्म का हिंदी वर्जन ‘किरिक पार्टी रिमेक’ बनाने का फैसला लिया। इस फिल्म के लिए भी रश्मिका मंदाना को ही बतौर एक्ट्रेस लेने पर विचार चल रहा था।

उनके अपोसिट फिल्म में कार्तिक आर्यन को लिया गया था। लेकिन जब फिल्म के बारे में रश्मिका से बता कि गईं तो उन्होंने इसे करने से साफ इनकार कर दिया। उनका कहना था कि वो एक ही किरदार को बार-बार पर्दे पर दोहराना नहीं चाहतीं।

रणदीप हुड्डा-संजय लीला भंसाली 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर हर कोई तैयार रहता है। लेकिन रश्मिका संजय लेना भंसाली के साथ भी काम करने से मना कर चुकी हैं। जी हां।

दरअसल, भंसाली बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और रश्मिका मंदाना के साथ एक सूपरहिट फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना के मना करने के बाद वो प्रोजेक्ट आगे नहीं बड़ पाया।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। लेकिन फिल्म में मृणाल से पहले रश्मिका मंदाना को लेने का फैसला लिया गया था। जब रश्मिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया।

थलापति विजय

ना सिर्फ बॉलीवुड अभिनेता बल्कि रश्मिका तो साउथ सुपरस्टार के साथ भी काम करने के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं। दरअसल, साउथ की ‘मास्टर’ फिल्म सुपरस्टार थलापति विजय के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सबसे पहले रश्मिका मंदाना को अप्रोच किया था। लेकिन दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

Related Articles

Back to top button