मनोरंजन

पवनदीप की बहन की शादी में अरुणिता ने किया कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग, वीडियोज वायरल

टीवी का सबसे फेमस सिंगिग शो इंडियन आइडल का सीजन 12 तो आपको याद होगा ही। इस सीजन को कई लोग पवनदीप और अरुणिता की कैमिस्ट्री के लिए भी याद रखते हैैं, और भला याद रखेंगे भी क्यों ना। शो के इस सीजन में टीआरपी को तड़का तो पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी से ही मिला था। हालांकि दोनों ने हमेशा ही एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया है। शो के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनों की जोड़ी को साथ में देखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Idol Pawandeep (@idolpawandeep)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PawandeepXArunita (@_arudeepxshine_)

पवनदीप की बहन की शादी में खूब किया एंजोय

बता दें कि पवनदीप राजन की बहन चांदनी की शादी हाल ही में उत्तराखंड में हुई है। इस शादी में पवनदीप की दोस्त अरुणिता भी पहुंची। शादी में हल्दी सेरेमनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों के ही फेंस इस वीडियो पर अपना प्यार बेशुमार लुटा रहे हैं।

इस वीडियो पर लोगों के लाइक्स कमेंट रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि अरुणिता भी पवनदीप की बहन चांदनी को हल्दी लगा रही है। इसके अलावा दूसरे वीडियोज में अरुणिता दुल्हन चांदनी को लेकर आते हुए भी दिखाई दे रही है। वीडियो को देख कर साफ कहा जा सकता है कि अरुणिता ने पवनदीप की बहन की शादी को खूब एंजोय किया है।

दोनों के बीच खटास की खबरें 

शो के खत्म होने के बाद पवनदीप और अरुणिता दोनों ही अपने अपने कामों में व्यस्त हो चुके थे। जिसके बाद उनके बीच दूरी देख कर इस बात की भी अफवाह फेली थी कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। हालांकि पवनदीप की बहन की शादी में अरुणिता और पवनदीप को एक साथ देखकर इस अफवाह को खारिज कर देना ही ठीक रहेगा। आपको मालूम ही होगा कि अरुणिता और पवनदीप दोनों ही इंडियन आइडल शो के फिनाले तक एक साथ पहुंचे थे। जहां पवनदीप शो कके इस सीजन के वीनर बने तो वहीं अरुणिता शो के इस सीजन की फर्स्ट रनरअप रही।

शादी में एक ही माइक से गाया गाना

शादी में जब दोनों ही लाजबाव सिंगर साथ हो तो उनकी परर्फोमेंस कैसे छूट सकती है। अपनी बहन की शादी में पवनदीप ने अरुणिता के साथ स्टेज ही नहीं बल्कि माइक भी शेयर किया था। शादी के एक वीडियो में पवनदीप और अरुणिता एक ही माइक से गाते हुए नजर आ रहे हैं। शो की तरह यहां भी दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। दोनों की कैमिस्ट्र भी जबरदस्त लग रही है।

पवनदीप और अरुणिता दोनों ही शो में करीब आए औैर शो के दौरान ही दोनों काफी अच्छे दोस्त भी बन गए। यहीं नहीं दोनों के फेंस ने तो इन्हें कपल्स गोल भी देने शुरु कर दिए हैं। काम की बात करें तो पवनदीप और अरुणिता के शो से बाहर आते ही साथ में एक गाना भी रिलिज हुआ था।

Related Articles

Back to top button