अजब ग़जब

बीवी से परेशान शख्स बोला- साल में सिर्फ 3 बार संबंध बनाने की इजाजत देती है पत्नी, वो…

दुनियाभर से आए दिन कोई ना कोई ऐसी खबर निकल कर सामने आ ही जाती है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर लोगों के लिए विश्वास करना काफी कठिन हो जाता है। वहीं कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाता है। इसी बीच यूनाइटेड किंगडम (UK) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, यहां पर एक शख्स अपनी पत्नी से बहुत परेशान है। शख्स का ऐसा कहना है कि वह अपनी बीवी की वजह से बहुत परेशान रहता है। इसके पीछे की वजह यह है कि उसकी पत्नी प्यार करने में कंजूसी करती है। शख्स का ऐसा बताना है कि साल में सिर्फ तीन बार संबंध बनाने की इजाजत उसकी पत्नी देती है।

पत्नी करती है प्यार में कंजूसी

यूनाइटेड किंगडम से जो यह मामला सामने आया है, यह बेहद चौंकाने वाला और अजीबोगरीब है लेकिन यहां पर अपनी पत्नी से परेशान शख्स ने अपना दुख बयां किया है। “द सन” में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स के द्वारा यह बताया गया है कि उसकी पत्नी उसे सिर्फ उसके बर्थडे, शादी की सालगिरह और बाकी एक बार साल में किसी भी समय संबंध बनाने की परमिशन देती है। शख्स का ऐसा बताना है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि उसकी पत्नी प्यार में इतनी कंजूसी क्यों कर रही है? इसी बात को लेकर शख्स बहुत परेशान रहता है।

पति डूबा रहता है इस चिंता में

शख्स का ऐसा बताना है कि वह इस साल एक बार अपनी पत्नी से संबंध बना चुका है। उसने बताया कि अब इस साल वह सिर्फ दो और बार ऐसा कर सकता है। इस शख्स की सबसे बड़ी चिंता यह है कि उसके पास सिर्फ दो मौके और बचे हैं, जिसको लेकर वह इसी चिंता में डूबा रहता है।

सब कुछ ठीक नहीं है पति-पत्नी के बीच

शख्स के द्वारा यह बताया गया है कि उसकी उम्र 37 साल की है। वहीं उसकी पत्नी की उम्र 34 साल की है। शख्स ने बताया कि उनकी शादी को 7 साल पूरे हो चुके हैं और वह दोनों एक 6 साल की बेटी के माता-पिता हैं परंतु उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

शख्स का ऐसा कहना है कि उसकी पत्नी मूडी है। जब भी वह अपनी पत्नी से उसके साथ संबंध बनाने के विषय में बात करता है तो वह नाराज हो जाती है। शख्स ने अपनी पत्नी को कई बार समझाने का प्रयास किया परंतु उसकी पत्नी है कि मानने के लिए तैयार ही नहीं होती है।

उसका ऐसा कहना है कि वह अपनी पत्नी से अब ज्यादा बातचीत नहीं करता है। अगर घर का कोई सामान लाना हो, या फिर बेटी को स्कूल लाना और ले जाना हो तब ही वह एक-दूसरे से बात करते हैं। उसने कहा कि वह नहीं चाहता कि उसकी बेटी सिंगल पैरेंट के साथ बड़ी हो। वह अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ना नहीं चाहता है परंतु वह इस बात से बहुत ज्यादा परेशान है कि साल में सिर्फ तीन बार ही प्यार करने की उसकी पत्नी इजाजत देती है। शख्स इसी चिंता में डूबा रहता है।

Related Articles

Back to top button