बॉलीवुडमनोरंजन

रियल लाइफ में बेहद हॉट है ‘कबीर सिंह’ की नौकरानी, Nude फोटो शेयर कर मचाया था हंगामा

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई फिल्में हैं जो वक़्त के साथ कहीं गुम हो जाती हैं मगर कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें हमेशा याद किया जाता है। इन्हीं में से एक है शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ जिसे कभी भी नहीं भुलाया जा सकता है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। इस फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भी खूब लाइमलाइट में रही।

‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के अलावा एक और किरदार था जिन्होने इस फिल्म में खूब लाइमलाइट बटोरी और वो किरदार था वनिता खरात का।

बता दें कि वनिता खरात ,कबीर सिंह,कबीर सिंह नौकरानी इस फिल्म में शाहिद कपूर की नौकरानी की भूमिका निभाई थी। हालांकि फिल्म में उनका एक ही सीन था लेकिन इस एक सीन से ही उन्होने खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VANITA KHARAT (@vanitakharat19)


अगर आपने फिल्म कबीर सिंह देखी होगी तो आपको याद होगा कि इस फिल्म के एक सीन में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूट जाता है और ये देखकर शाहिद गुस्से में उनके पीछे भागते हैं। नौकरी शाहिद से जान बचाने के लिए लंबी दौड़ लगाती है।


फिल्म में तो इस नौकरी को देखकर हंसी छूट जाती है लेकिन असल में आप इसकी तस्वीर देख लेंगे तो आप हंसना भूल जाएंगे और आपको झटका लगेगा कि इस हीरोइन को नौकरानी बनाया था। जी हां, फिल्म में जिस तरह से वनिता की भूमिका दिखाई गई थी असल जिंदगी में वो उससे बिलकुल अलग हैं।

वनिता असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर छाई रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर वो एक से एक तस्वीर साझा करती हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक अच्छी खासी फैंस की लिस्ट है।

सोशल मीडिया पर उनके हुस्न के चर्चे खूब होते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों वाली न्यूड फोटो डालकर भी सनसनी मचाई है। वनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूड फोटोशूट शेयर करते हुए कहा था कि, “वो अपनी बॉडी से बहुत प्यार करती हैं।” इसके साथ ही उन्होंने सभी महिलाओं से कहा था कि उन्हें अपने शरीर और उसकी बनावट से प्यार करना चाहिए।

वहीं बात करें वनिता के करियर की तो फिल्म ‘कबीर सिंह’ से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। वनिता खरात ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर लगातार महिलाओं को प्रेरित करती रहती हैं।

वनिता खरात अपने एक ही सीन से बहुत मशहूर हो गई थी। उन्होने कबीर सिंह में सिर्फ एक सीन किया था लेकिन उस एक सीन ने कबीर सिंह उर्फ शाहिद कपूर के किरदार की तरह ही उन्हें भी घर-घर में लोकप्रिय कर दिया।

Related Articles

Back to top button