बॉलीवुड

सारा ने अमृता को ख़ास अंदाज में किया बर्थडे विश, बोली- बॉलीवुड का आईना दिखाने के लिए शुक्रिया

सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही फैंस के बीच केवल एक ही चर्चा है कि वो बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह जैसी हैं। आज सारा की मां यानी अमृता सिंह का जन्मदिन है। इस मौके पर सारा ने अपनी मां के साथ ऐसी अनदेखी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों हूबहू एक जैसे दिख रहे हैं।

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के 64वें जन्मदिन पर खास अंदाज में उन्हें शुभकामना दी हैं। अदाकारा ने अपनी और मां की एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो बिल्कुल अपनी मां की हूबहू कॉपी लग रही हैं। ऐसा लगता है कुदरत ने दोनों को एक ही खांचे में गढ़ा हैं।

इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी हैं। उन्हीं की तरह नजाकत, उन्हीं की तरह गुस्सा, उन्हीं की तरह हाव भाव। सारा की हर एक अदा अमृता से मेल खाती है।

अपनी मां के साथ मेल खाती इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी है। साथ ही एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस कैप्शन में सारा अपनी मां पर प्यार लुटाती दिखीं हैं।

सारा ने लिखा है, हैपी हैपी हैपी बर्थडे मॉमी। हमेशा आईना दिखाने फिर भी मुझे मोटिवेट करने, मुझे एनकरेज करने, मुझे प्रेरणा देने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करती हूं कि हमेशा आपको खुश रखने और प्राउड फील करवाने की पूरी कोशिश करूंगी। मैं हर दिन ताकत, खूबसूरत, ग्रेस और प्रतिभा का कुछ हिस्सा अपने में लाने की कोशिश करूंगी जो आपमें झलकता है। इसके साथ सारा ने कैप्शन लिखा है, बॉस लेडी, सुपर वुमन, नंबर वन, लाइक मदर लाइक डॉटर।

सारा अली खान की नजाकत, उनका गुस्सा और उनका हाव भाव सब अपनी मां की तरह है। उनकी एक-एक अदा मां से मिलती है। तस्वीरों देखा जा सकता है कि एक ओर अमृता सिंह, तो दूसरी ओर सारा उनकी तरह पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। आंखों से लेकर स्माइल तक दोनों के मेल खाते नजर आ रहे हैं।

बात करें, सारा के वर्कफ्रंट की तो, आखिरी बार वो ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धनुष और अक्षय कुमार भी थे। इसके अलावा हाल ही में वो इंदौर से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर के लौटी हैं, जिसमें विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे। ये एक अनटाइटल्ड फिल्म है जिसके नाम का जिक्र अभी तक नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button