मनोरंजन

ट्रांसपरेंट शर्ट में जब जहान्वी दिखी अर्जुन कपूर के साथ, आधी रात को मच गया था बवाल

बॉलीवुड में भले ही जाहन्वी कपूर को अभी वो सक्सेस नहीं मिल पाई हो जो कि उनकी मां श्री देवी को मिली थी, लेकिन फैशन की दुनिया में जाहन्वी कपूर ने वह मुकाम हासिल कर लिया हैै। सोशल मीडिया पर जाहन्वी कपूर की फोटोज तो रोजाना ही छाई रहती है। कभी जिम के बाहर तो कभी एयरपोर्ट लुक की जाहन्वी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैली रहती है।

जाहन्वी के क्लासी और खूबसूरत अंदाज को उनके फेंस काफी पसंद भी करते हैं। जाहन्वी ना सिर्फ अपने लुक्स से बल्कि अपने आउटफिट से भी अपने फेंस का दिल जितती आई है। कुछ ऐसा ही जाहन्वी का यह लुक भी उनके फेंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वाला है। जाहन्वी का यह लुक उनके भाई की पार्टी में देखा गया।

जाहन्वी और उनके भाई अर्जुन कपूर की नजदिकियां तो सभी को भली तरह से मालूम ही है। श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद से ही अर्जुन कपूर ने जाहन्वी और खुशी को किसी भी तरह से अकेला नहीं पड़ने दिया। सोशल मीडिया पर भी दोनों की नजदियां और साथ में तस्वीरों का सिलसिला जारी ही रहता है।

अर्जुन की पार्टी में जाहन्वी ने पहना था ऐसा आउटफिट 

ऐसी ही एक तस्वीर में जाहन्वी को कैपचर किया गया था जिसमें जाहन्वी के कपड़ों को लेकर वे काफी सुर्खियों में भी रही थी। दरअसल बात 2018 की है जब अर्जुन के बर्थडे पर उनके घर पार्टी में जाहन्वी आई थी। इस पार्टी में जाहन्वी ने कुछ ऐसा आउटफिट पहना था कि हर कोई सिर्फ उन्हें ही देखता रह गया।

इस पार्टी में जाहन्वी ने खूदको व्हाइट टच दिया था। व्हाइट कलर के शर्ट और पेंट में जहां एक तरफ जाहन्वी बला की खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं जाहन्वी का बोल्ड लुक भी इस आउटफिट में साफ दिख रहा था।

इस शर्ट की खासियत यह थी कि यह लूज पैटर्न में नहीं बल्कि फिटेट था। इसके साथ ही शर्ट की नेकलाइन को प्लंजिंग कट दिया गया था। जाहन्वी ने इस शर्ट को क्रॉप लुक दिया था। इसके साथ जाहन्वी ने फ्लेयर्ड पैंट को कैरी किया था। जाहन्वी ने अपने आउटफिट से मैच करती हुई व्हाइट ब्रैलेट पहनी थी।

ट्रांसपेरंट शर्ट में जाहन्वी का दिखा ग्लैमरस लुक 

इस शर्ट सबसे बड़ी खासियत यह थी कि यह ट्रांसपेरंट थी। जिससे आर पार साफ देखा जा सकता था। शर्ट के ट्रांसपेरंट होने से जाहन्वी के बोल्ड लुक में चार चांद लग गए थे। इस आउटफिट में जाहन्वी ग्लैमरस लुक साफ साफ देखा जा सकता है।

अपने आउटफिट ही नहीं जाहन्वी का फोकस अपने मैकअप पर भी उतना ही रहता है। अपने लुक को और भी ज्यादा निखारने के लिए जाहन्वी ने अपने बालों को खुला रखा था। इसके अलावा उन्होंने मेकअप में न्यूड टच देना जरुरी समझा।

जाहन्वी के इस लुक का देखते ही उनके फेंस ने उन पर प्यार लुटाना शुरु कर दिया था। पार्टी के दौरान जब जाहन्वी ने अर्जुन कपूर के साथ फोटोज क्लिक करवाई तो लोगों की नजरे दोनों से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी।

Related Articles

Back to top button