विशेष

सूट वाली नाटी सी दुल्हन की खूबसूरती देख कर हो जाएंगे आप घायल, आज तक नहीं देखी होगी

शादी हर लड़की का एक ऐसा सपना होता हैै जिसे वह सपनों से भी ज्यादा सुदंर बनाना चाहती है। अपनी शादी में हर लड़की बेहद सुंदर दिखना चाहती है। हर लड़की चाहती है कि जब वह दुल्हन बने तो वह सबसे अलग और सबसे सुंदर दिखे। इसके लिए वह क्या कुछ नहीं करती।

शादी के लिए बेस्ट से बेस्ट कपड़ों का कलैक्शन कलैक्ट करना शुरु कर देती है। तो वहीं अपने अंदर की कमियो को भी पूरा करने के लिए काफी सारे जतन करने लगती है। अगर किसी लड़की की रंगत फिकी है तो वह पार्लर जाहत खूदको और भी ज्यादा सुंदर बनाने की कोशिश में लग जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Makeovers Nanakmatta (@rajmakeovers)

दूसरी तरफ अगर किसी लड़की का कद छोटा है तो वह फुटवियर में बेहतर से बेहतर हील्स खरीदना शुरु करती है। कपड़ों से लेकर हर किसी चीज में वह कोई कसर नहीं छोड़ती है। खूदको दूसरो से हटके दिखाने के लिए कई सारे जतन करती है। लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं वो इसमें फैल भी हो जाती है।

सोशल मीडिया पर छा गई ये दुल्हन

इसी तरह सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां उस दुल्हन की सादगी ही उसकी खूबसूरती है। इस दुल्हन की खूबसूरती के चर्चें सोशल मीडिया पर चारों ओर हो रहे हैं। इस दुल्हन को देखते ही लोग दंग रह गए हैं। इस लड़की ने अपने आपको दुल्हन के लिबाज में भी सिंपल ही बनाए रखा लेकिन फिर भी इसकी खूबसूरती इसके सिंपल अंदाज में भी देखने लायक लग रही है।

काम हाइट में भी लग रही खूबसूरत 

जिस दुल्हन की हम आज बात कर रहे हैं। वह सिंपल होने के साथ ही हाइट में भी कम है, लेकिन फिर भी हर किसी की नजर इस दुल्हन की खूबसूरती से हटने का नाम नहीं ले रही है। आमतौर पर अगर किसी की हाइट कम हो तो हाई हील पहन कर वह अपने खास में अपने आप को ओरों से बराबर दिखाने की कोशिश करता है। जबकि इस दुल्हन ने ऐसा कुछ नहीं किया। बल्कि यहां ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इस दुल्हन की कम हाइट इसे और भी ज्यादा सुंदर दिखा रही है।

शादी में लहंगा नहीं सूट पहना

किसी भी दुल्हन के लिए उसका शादी का जोड़ा सबसे खास होता है। इसलिए ज्यादातर लड़कियां अपनी शादी के लिए लहंगा या साड़ी ही चुनती है। लेकिन इस दुल्हन ने यहां भी औरों की तरह कोई काम नहीं किया है। अपनी शादी में इस दुल्हन ने सलवार सूट पहना है। यहीं वजह इस दुल्हन को बाकियों से अलग बना रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस सूट वाली दुल्हन को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। हर कोई इसकी खूबसूरती की तारिफें कर रहा है।

Related Articles

Back to top button