समाचार

जॉन अब्राहम के इंस्टा अकाउंट से अचानक सभी पोस्ट हुई डिलीट, देखें अंदर की खबर

बॉलीवुड के सबसे फिट और आकर्षक एक्टर्स में से एक जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस और फिल्मों के कारण अक्सर ही चर्चा का विषय बनते है. अब जॉन अब्राहम कुछ अलग ही कारणों से सुर्ख़ियों में बने हुए है. जॉन अब्राहम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अचानक ही सभी पोस्ट एक साथ डिलीट हो गई है. इसके बाद से ही ये खबर आ रही है कि, ये सभी पोस्ट खुद जॉन ने ही डिलीट की है. या किसी ने उनके अकाउंट को हैक कर ये हरकत की है.

john abraham

आपको बता दें कि आज से ठीक 2 दिन बाद 17 दिसंबर को अभिनेता का जन्मदिन है. ऐसे में अचानक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी पोस्ट डिलीट हो जाने पर फैन्स काफी हैरान है. ऐसे में माना जा रहा है कि जॉन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है. हालांकि अभी तक अभिनेता जॉन अब्राहम की तरफ से इस बारे में किसी तरह का कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

वही दूसरी तरफ कुछ ख़बरों की माने तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि जॉन के अकाउंट से सारी पोस्ट्स डिलीट होना एक प्रमोशनल स्ट्रैटिजी हो सकती है. जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘अटैक’ रिलीज होने वाली है. ऐसे में अपनी सभी पोस्ट डिलीट कर वह यह जताना चाहते है कि, उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हैकर्स ने अटैक किया गया है. जब तक जॉन की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आता है तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

john abraham

वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो हाल में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स था. ‘सत्यमेव जयते 2’ को सलमान खान की फिल्म अंतिम के सामने उतारा गया था. इस वजह से भी जॉन की फिल्म को कम ही दर्शक मिले थे. कुल मिलाकर उनकी यह फिल्म पिटा गई थी, लोगों को इसकी कहानी भी अच्छी नहीं लगी थी. अब जॉन अब्राहम जल्द ही रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘अटैक’ में नजर आने वाले है. इसके अलावा जॉन जल्द ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के लीड रोल वाली फिल्म ‘पठान’ में निगेटिव किरदार में दिखने वाले है.

john abraham

जॉन की फिल्म ‘अटैक’ का हाल ही में टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.’अटैक’ में जॉन को एक बार फिर से दमदार एक्शन सीन्स करते देखा जाएगा, जिसकी एक झलक तो उन्होंने अब फिल्म के टीजर में ही दिखा दी है. इस फिल्म के टीजर की बात करे तो इसकी शुरुआत होती है एक बड़े ब्लास्ट से, जिससे चारों ओर भाग-दौड़ मच गई और कई लोग घायल हो गए. वहीं कुछ लोग मारे गए हैं. वहीं जॉन बिल्कुल बेसुद से बैठे एक टक कुछ देख रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी जॉन की फिल्म
गौरतलब है कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह को भी लीड रोल्स में देखा जाने वाला है. लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है. ‘अटैक’ को जॉन अब्राहम, अजय कपूर और पैन इंडिया ने मिलकर को-प्रोड्यूस किया है.

Related Articles

Back to top button