विशेष

Big Boss शो में हुई थी तेजस्वी प्रेग्नेंट, करण नहीं है पिता, जानिए कौन है बच्चे का पिता

बिग बॉस सीजन 15 भले ही टीवी पर खत्म हो गया है लेकिन सोशल मीडिया पर इसके फेंस अभी भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को फॉलो कर रहे हैं। उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी बाते जानने के लिए उत्सुक हैं। शो के खत्म होने के बाद भी फेंस में शो से जुड़ी हर बातों को जानने की कोशिश में लगे रहते हैं। ऐसे में आज हम भी आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे।

इससे पहले आपको बता दें कि शो की विनर तेजस्वी प्रकाश रही। जनता ने तेजस्वी को सबसे ज्यादा वोट देकर उन्हें बिग बॉस के इस सीजन का विनर बनाया। हालांकि तेजस्वी विनर बनने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। सुर्खियों में आने की एक वजह यह भी है कि तेजस्वी बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हो गई थी।

घर में प्रेग्नेंट हो गई थी तेजस्वी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हां आपने सही सुना तेजस्वी ने खुद इस बात के बारे में बताया है कि वह घर में प्रेग्नेंट हो गई थी। अब यह तो आपको पता ही होगा कि बिग बॉस के घर में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच काफी नजदिकियां भी आई। करण ने शो में तेजस्वी से अपने प्यार का इजहार किया था। और तेजस्वी ने भी करण से अपने प्यार का इजहार किया।

दरअसल शो के दौरान सलमान खान ने तेजस्वी घर वालों के साथ यह प्रेंक करने के लिए कहा था। शो में गेस्ट बन कर गोविंदा आए हुए थे। ऐसे में घर का माहौल खुशनुमा बनाने के लिए सलमान और गोविंदा ने इस प्रेंक का प्लान बनाया था। इस एपिसोड में सलमान तेजस्वी को प्रेग्नेंट होने का झूठा नाटक करने के लिए कहते हैं। सलमान और गोविंदा ऐसा करण नहीं बल्कि उमर रियाज़ के साथ करने के लिए कहते हैं।

उमर को बताया था राज 

इस प्रेंक के दौरान तेजस्वी प्रकाश करण के खास दोस्त उमर रियाज़ के पास जाती हैं और उनके सामने गैस का नाटक करती है। जिस पर उमर हंसने लगते है। उन्हें हंसता देख तेजस्वी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये हंसने की बात नहीं है वो प्रेग्नेंट हैं। तेजस्वी की इस बात को सुनने के बाद घर वाले शॉक्ड रह जाते हैं। हालांकि बाद में सलमान घर वालों को बताते है कि यह एक प्रेंक था।

नागिन 6 में दिखेगी तेजस्वी 

शो के साथ को जीतने के साथ ही तेजस्वी को कलर्स चैनल के नए शो नागिन 6 के लिए साइन कर लिया है। एकता कपूर ने अपने शो नागिन 6 के लिए नई नागिन के रुप में तेजस्वी को फाइनल कर लिया।

इस बात का ऐलान भी बिग बॉस के फिनाले के दिन ही किया गया था। बता दें कि इन दिनों तेजस्वी नागिन की शूटिंग करने में व्यस्त है। करण और तेजस्वी के रिश्ते की बात करें तो दोनों के रिश्ते को शो पर जनता ने खुब पसंद किया है। इसके साथ ही दोनों के घर वालों ने भी इस रिश्ते के लिए अपनी मंजूरी दे दी है।

Related Articles

Back to top button