बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने बिना ब्लाउज पहने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- ब्लाउज चोरी हो गया क्या

टीवी का मशहूर शो “बिग बॉस ओटीटी” की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। कभी उर्फी जावेद मोजे से बनी ब्रा पहन लेती हैं, तो कभी अजीबो-गरीब ढंग के कपड़े पहन लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। उर्फी जावेद अपनी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

ऊर्फी जावेद इन दिनों किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं क्योंकि इस समय के दौरान वह इंटरनेट पर वह सनसनी बनी हुई हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह आए दिन अपने नए लुक्स फॉलोअर्स के साथ साझा करती रहती हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और सबसे दिलचस्प बात यह है कि उर्फी जावेद ने जस्टिन बीबर “सॉरी” गाने को इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट दिया है।

वैसे सुनने में लगेगा कि गाना साड़ी के ऊपर है लेकिन उर्फी जावेद ने साड़ी में ब्लाउज नहीं पहना हुआ है। उन्होंने साथ में नथ पहन रखी है। वीडियो पर उन्हें मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। उनके इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। बता दें कि उर्फी जावेद अपनी ऊट-पटांग ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। अब तो उनको आदत हो गई है क्योंकि वह किसी की फिक्र नहीं करती हैं। जो उनको सही लगता है वह वही करती हैं।

उर्फी ने जस्टिन बीबर के गाने को दिया ट्विस्ट

जब उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थीं, तो इसके बाद से ही लगातार वह चर्चा में बनी हुई हैं। उनका जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसमें वह साड़ी पहन कर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने वाइट ब्लू रंग की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने अपने बाल खोलकर साइड में डाले हुए हैं और नथ भी पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


उर्फी जावेद जस्टिन बीबर के गाने “सॉरी” पर ऐसे लिपसिंक कर रही हैं, जिससे लग रहा है कि गाना साड़ी पर है। उर्फी जावेद के कुछ फॉलोअर्स ऐसे भी हैं, जो उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं परंतु कई ऐसे भी हैं जो हमेशा की तरह ट्रोलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर उर्फी जावेद के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग अपनी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फॉलोअर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि उर्फी जावेद जब बिग बॉस ओटीटी शो मे थीं तो उस दौरान भी कपड़ों के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती थीं। कभी वह मोजे तो कभी पॉलिथीन के कपड़े पहनने पर पहले ही खूब चर्चा में बनी रही हैं। इसके बाद उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर क्रॉप जैकेट पहनने पर उनकी काफी ट्रोलिंग भी हुई थी। हालांकि उर्फी जावेद अख्तर उसको हैंडल करती रहती है।

उर्फी जावेद को इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वह लगातार अपने फॉलोअर्स के बीच रील्स और तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। उर्फी के लेटेस्ट वीडियो पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने यह लिखा है कि “दीदी… साड़ी के साथ ब्लाउज भी पहनना होता है।’ वहीं एक दूसरे यूज़र ने यह लिखा कि “अब ब्लाउज का जमाना नहीं रहा।” वहीं एक और यूजर ने यह लिखा है कि “ब्लाउज खो गया क्या या किसी ने चुरा लिया।”

Related Articles

Back to top button