बॉलीवुड

वैलेंटाइन डे से पहले ही उर्वशी ने फेंस को दिया तोहफा, मिनी स्कर्ट में दिखा सेक्सी अंदाज

वैलेंटाइन डे अब कुछ ही दिन दूर है। वैलेंटाइन डे से पहले चलने वाले इस वैलेंटाइन वीक में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फेंस को बधाई देते नजर आई है। उर्वशी के फेंस उनकी एक झलके लिए काफी उत्सुक रहते है। ऐसे में उर्वशी का वैलेंटाइन डे से पहले वीश करना उनके फेंस के लिए वैलेंटाइन गिफ्ट से कम नहीं हैं।

मिनी स्कर्ट में दिखी उर्वशी 

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उर्वशी को कैप्चर किया गया है। इस दौरान उर्वशी वैलेंटाइन वीक के अनुसार ही ड्रेसअप नजर आई। इस वैलेंटाइन वीक में उर्वशी ने ब्लैक मिली फ्रिल स्कर्ट पहना हैै। इसके साथ उर्वशी ने जॉर्डन शिमर टैंक टॉप को पेयर किया है। वहीं अपने इस एयरपोर्ट लुक को कम्पलीट करने के लिए उर्वशी ने एंकल लेंथ लेदर बूट्स कैरी किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)


मेकअप में दिया डिफरेंट टच 

इसके साथ अपने लुक को आकर्षित बनाने के लिए उर्वशी ने स्लीक पोनीटेल के साथ मिनिमल मेकअप रखा। अपने मिनिमल मेकअप को उर्वशी ने डार्क ब्लड रेड लिप शेड के साथ पूरा किया। इसके अलावा धूप से बचने के लिए उर्वशी ने काले धूप के चश्मे को भी पहना।

वैलेंटाइन डे की दी बधाई 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए अपने फेंस को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दें रही है। वैसे तो उर्वशी के फैशनसेंस और स्टाइलिश अंदाज की हर कोई तरिफ करता नहीं थकता है। इसी तरह उर्वशी के इस लुक को भी काफी सराहा जा रहा है।

मिस यूनिवर्स में हुई थी शामिल 

सोशल मीडिया पर उर्वशी के फेंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। उर्वशी सिर्फ अभिनय ही नहीं बल्कि अपने हुस्न का जादू भी बॉलीवुड में दिखाती आई है। नेशनल से लेकर इंटरनेशनल लेवल तक उर्वशी के स्टाइल और फैशन के लोग कायल है। यहीं नहीं उर्वशी मिस दिवा और मिस यूनिवर्स तक में शामिल हो चुकी है।

urvashi rautela

जल्द ही इस फिल्म में दिखेगी उर्वशी 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी आने वाले दिनों ने मोहन भार्दवाज की फिल्म ब्लैक रोज में दिखाई देने वाली हैै। इससे पहले भी उर्वशी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैै। उर्वशी ने पागलपंती, सिंग साहब द ग्रेट, सनम रे, हेट स्टोरी 4 और ग्रेट ग्रेंड मस्ती में अपना कमाल दिखा चुकी है।

Related Articles

Back to top button