समाचार

रवीना टंडन के पिता का अचानक निधन, बेटी का रो रो कर बुरा हाल, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता का का आज सुबह मुंबई में निधन हो गया। रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का भी फिल्म जगत से गहरा नाता रहा हैै। ऐसे में अचानक रवि टंडन के निधन से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब चार बजे अपने घर पर ही रवि टंडन का निधन हो गया। रवि टंडन के काम के बारे में बात करें तो रवि टंडन ने बॉलीवुड में कई बड़ी बड़ी फिल्मों में अपना योगदान दिया है।

प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक थे रवीना के पिता 

रवि टंडन एक प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक थे। रवि की कई बड़ी फिल्मों में अमिताभ बच्चन की मजबूर और खुद्दार जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा रवि टंडन की फिल्म अनहोनी और खेल खेल में फिल्म की भी काफी सराहना की जाती है। अपने पिता के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से रवीना टंडन पर दुखों का पहाड़ आ गिरा है।

सोशल मीडिया पर भावुक हुई रवीना 

इस दुख की घडी में रवीना टंडन ने अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने के लिए अपनी भावनाएं प्रकट करते हुए लिखा कि आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे। मैं हमेशा आपकी तरह रहूंगी। मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।

एक्ट्रेस ने इस इमोशनल नोट के साथ अपने पिता के साथ गुजारे हुए कुछ लम्हों को भी याद किया। रवीना ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ की कुछ पुरानी तस्वीरों को भी शेयर किया है। रवि टंडन का जन्म 17 फरवरी 1935 को यूपी के आगरा में पंजाबी फैमिली में हुआ था।

रवि टंडन का परिवार 

रवि टंडन की फैमिली की बात करें तो रवि टंडन की पत्नी वीना टंडन है। रवि टंडन और वीना टंडन दो बच्चों के माता पिता थे। रवि के दोनों बच्चे फिल्म जगत का खास हिस्सा रहे है। रवि का बेटा राजीव और बेटी रवीना ने बॉलीवुड में रवि की तरह ही खुब नाम कमाया। राजीव एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। जबकि रवीना टंडन बॉलिवुड की नामचीन अभिनेत्री है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

प्रोफेशनल लाइफ 

रवि की प्रोफेशनल लाइफ कुछ इस तरह रही। रवि ने अपने शुरुआती करियल में निर्देशक आर के नय्यर के साथ असिसटेंट के रुप में काम किया। जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली फिल्म के तौर पर अनहोनी बनाई। इसके बाद उन्होंने खेल खेल में, नजराना, मजबूर, खुद्दार और जिंदगी जैसी कई फिल्मों को बनाया। आज रवि के इस दुनिया को छोड़ चले जाने से बॉलीवुड में हर कोई रवि को श्रद्धांजली दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Related Articles

Back to top button