बॉलीवुड

स्कूल के बाथरूम में ये गंदा काम करते हुए पकड़ी गई थीं आलिया भट्ट, टीचर ने दी थी सजा

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आलिया भट्ट ने बहुत कम उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख दिया था और कामयाबी भी हासिल की। आलिया भट्ट ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के दम पर लाखों फैंस के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई है। मौजूदा समय में आलिया भट्ट की गिनती टॉप अभिनेत्रियों में होती है। आलिया भट्ट इन दिनों कई सुपरहिट फिल्में कर रही हैं, जिसके चलते वह लगातार चर्चाओं में हैं।

मौजूदा समय में आलिया भट्ट के चाहने वालों की संख्या दुनियाभर में लाखों करोड़ों में है। फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए हमेशा काफी उत्सुक रहते हैं। आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। आलिया भट्ट से जुड़ी हुई छोटी से बड़ी कोई भी खबर तुरंत ही सुर्खियों में छा जाती है। वहीं उनकी जिंदगी के किस्से-कहानियां जानने में भी लोग काफी रूचि दिखाते हैं।

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है। इस दौरान आलिया भट्ट ने अपने स्कूल के दिनों की छोटी-छोटी बातें बताई और उन दिनों को याद किया। आपको बता दें कि आलिया भट्ट की स्कूलिंग जमनाबाई ओनर स्कूल से हुई है। आज हम आपको उनके स्कूल के दिनों की कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। खुद आलिया भट्ट ने स्कूल के दिनों की इन बातों का खुलासा किया है।

आलिया भट्ट ने यह बताया था कि उनका स्कूल लाइफ कितना मस्ती भरा रहा। उन्होंने इस बात को भी बताया था कि स्कूल लाइफ में वह काफी शरारतें किया करती थीं और वो दिन वह आज भी याद करती हैं। आलिया भट्ट ने यह भी खुलासा किया कि वह स्कूल के दिनों में बाथरूम में ऐसा काम करती थीं, जिसकी वजह से उन्हें सजा भी दी जाती थी। कई मौके ऐसे आए जब आलिया भट्ट को इस आदत की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बाथरूम में ये काम करती थीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि स्कूल के दिनों में उन्हें कई बार बाथरूम में सोने के कारण सजा दी जाती थी। जी हां, उन्होंने बताया कि ऐसा कई बार हुआ जब उन्हें बाथरूम में नींद आ जाती थी। उन्हें इस आदत की वजह से बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आलिया भट्ट ने बताया कि वह स्कूल के बाथरूम में सोते हुए पकड़ी गई थी और इसके बाद उन्हें सजा भी मिली थी।

आलिया भट्ट आगे बताते हुए कहती हैं कि क्लास से निकलकर बाथरूम से सो जाती थी। एक दिन उनकी क्लास टीचर ने उनकी गैरमौजूदगी में उनके बारे में पूछा, तब उनकी टीचर को पता चला कि वह बाथरूम में सो रही हैं। इस पर टीचर ने गुस्सा होकर उन्हें एक हफ्ते तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी थी। आलिया भट्ट यह कहती हैअन कि यह बहुत ही गंदा काम था, तो प्लीज आप लोग क्लास में मत सोना। घर पर सोया करो।

प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं आलिया भट्ट

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी पीरियड और फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की सफलता को इंजॉय कर रही हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। खास बात यह है कि आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम किया है। ब्रह्मास्त्र फिल्म का प्रमोशन भी प्रेग्नेंसी के दौरान करती देखी थीं।

Related Articles

Back to top button