बॉलीवुड

अपने माँ के उम्र की अभिनेत्री संग सोना चाहते थे अभिषेक, फिर बिग बी ने लगाई थी बेटे को लताड़

फिल्म “रिफ्यूजी” से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। यह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे हैं। अभिषेक बच्चन ने पूर्व मिस वर्ल्ड व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी की है। अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उनके अभिनय को लोगों ने सराहा है। इन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों सुर्खियों का विषय बने हुए हैं, जिसकी वजह से मौजूदा समय में हर कोई इन्हीं के बारे में जानना चाहता है। ऐसा बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री के साथ एक ही छत के नीचे सोना चाहते थे। आखिर कौन है वह अभिनेत्री? जिसके साथ अभिषेक बच्चन सोना चाहते थे। आज हम इस लेख के माध्यम से इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने खुद किया था खुलासा

अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है और उन्होंने फिल्मों में कई बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ रोमांस भी किया। भले ही आज अभिषेक बच्चन पूर्व विश्व सुंदरी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पति हैं परंतु उनका प्यार ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं थीं बल्कि कोई और ही अभिनेत्री थीं। जी हां, एक चैट शो के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुद इसका खुलासा किया था कि उनकी फर्स्ट लव कोई और नहीं बल्कि जीनत अमान थीं।

अभिषेक बच्चन को इस अभिनेत्री से हो गया था प्यार

अभिषेक बच्चन ने एक टीवी शो के दौरान “सत्यम शिवम सुंदरम” की अभिनेत्री जीनत अमान को अपना पहला प्यार बताया था। 70 के दशक में जीनत अमान खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। जीनत अमान एक ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में नायिका की छवि बदल कर रख दी थी।

जीनत अमान को जो भी देखता था, वह उन पर फिदा हो जाता था। उस समय के दौरान जीनत अमान की खूबसूरती के दीवाने करोड़ों थे। उन्हीं में से एक नाम अभिषेक बच्चन का भी शामिल था। भले ही उस समय अभिषेक बच्चन उम्र में काफी छोटे थे परंतु इसके बावजूद भी वह जीनत अमान को पसंद करने लगे थे।

अभिषेक बच्चन सोना चाहते थे जीनत अमान के साथ

अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन, जीनत अमान की अदाकारी और सुंदरता के पूरी तरह से दीवाने थे और वह उन्होंने खुद यह बात कबूल की थी कि वह जीनत अमान के साथ सोना चाहते थे। इन दिनों अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ यह किस्सा खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। अभिषेक बच्चन ने टीवी शो पर अपने बचपन का यह मजेदार किस्सा साझा करते हुए यह बताया था कि उनके पिता अमिताभ बच्चन एक बार हिमाचल में जीनत अमान के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और वह भी उनके साथ थे।

हुआ ऐसा था कि जीनत अमान और बच्चन परिवार साथ में डिनर कर रहे थे। इसी दौरान जब जीनत अमान सोने के लिए जाती हैं, तो अभिषेक बच्चन उनसे बोलते हैं कि मैं भी आपके साथ चलता हूं और उनके साथ में सोने के लिए बोलते हैं। उस समय के दौरान अभिषेक बच्चन की उम्र महज 7 वर्ष की थी।

तब जीनत अमान ने अभिषेक बच्चन को प्यार से समझाया कि वह अभी छोटे हैं और छोटे बच्चे मम्मी के पास सोते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को डांट लगाई और चुप करवा दिया। जिसके चलते जीनत अमान के साथ अभिषेक बच्चन की सोने की इच्छा पूरी ना हो सकी।

Related Articles

Back to top button