विशेष

इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर हिना खान ने किया कमेंट, कहा- ‘स्टार किड्स के पास कई मौके, हमें सेकेंड चांस…’

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपने एक्टिंग स्कील और फैशन स्टाइल से फैंस का दिल जीतने वाली हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वहीं बिग बॉस और कसौटी जिंदगी जैसे शोज के बाद हिना खान ने बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रखा है। इसके साथ ही हिना खान डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखा रही हैं। लेकिन हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर हिना खान ने अपनी राय रखी है।

ये भी पढ़ें:आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत के लिए सलमान के ट्वीट को सोना महापात्रा ने बताय पीआर स्टंट?

दरअसल इन दिनों हिना खान अपनी अपकमिंग फिल्म अनलॉक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस बीच हिना खान से जब नेपोटिज्म पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने खुलकर अपनी राय सामने रखी। हिना खान ने कहा कि सबकी लाइफ में अलग-अलग स्ट्रगल है, कोई ज्यादा स्ट्रगल करता है कोई कम करता है जिसके पीछे बहुत सारी वजह होती है। ज़रूरी नहीं है की आपको चांस नहीं मिला है, कभी-कभी ऐसा होता है की आपको चांस मिलता है लेकिन हो सकता है आपकी परफॉरमेंस 100 परसेंट ना हो।

स्टार किड्स को लेकर हिना की राय

वहीं बॉलीवुड में स्टार किड्स को लेकर हिना खान ने अपनी राय दी। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘बॉलीवुड में जो स्टार किड्स हैं या फिर जो इंडस्ट्री को बिलॉन्ग करते हैं उन्हें खास अधिकार मिले हैं। उसके पास 10 फिल्में हैं, अगर एक नहीं चली तो फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन अगर मैंने कोई बड़ी फिल्म की और वो अगर नहीं चली तो मुझे दूसरा चांस नहीं मिलेगा। यहां सिर्फ यही एक अंतर है क‍ि उनकी फिल्म चले या ना चले उनके पास एक के बाद एक फिल्में रेडी हैं। कोई भी पहले से टैलेंटेड नहीं होता है। समय के साथ सब इम्प्रूव करते हैं वो कहते हैं ना की पत्थर को भी ज्यादा घिसेंगे तो सोना बन जाएगा। स्टार किड्स की तरह अगर हमें भी वैसे ही चांस मिले तो शायद हम भी बहुत आगे जाएं।’

नागिन 5 में आएंगी हिना खान नजर

आपको बता दें कि बहुत जल्द हिना खान एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘नागिन’ में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ही ‘नागिन 5’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। बता दें इस रोल के लिए महक चहल, दीपिका कक्कड़, दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभि चांदना का भी नाम सामने आया था लेकिन अब एकता ने हिना खान के नाम के आगे मुहर लगा दी है।

‘अनलॉक’ में नजर आएंगी हिना खान

बता दें कि हिना ने हाल ही में न्यू हेयर कट लिया है जिसमें उनके बाल काफी छोटे नजर आ रहे हैं। हालांकि हिना के फैंस को उनका ये लुक भी काफी पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि हिना खान बहुत जल्द अपनी अगली डिजिटल फिल्म अनलॉक में नजर आएंगी। यह फिल्म 27 जीन को जी5 पर रिलीज होगी। जिसमें हिना के अलावा एक्टर कुशाल टंडन भी होंगे।

ये भी पढ़ें:भारतीय सेना को ट्रोल कर रहा था व्यक्ति, रवीना टंडन ने ले ली क्लास

Related Articles

Back to top button