बॉलीवुड

“पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां”, बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी जगह है, जहां पर आजकल हर कोई नाम कमाना चाहता है। परंतु यहां पर नाम कमाना इतना आसान बिल्कुल भी नहीं है। ऐसे बहुत कम होते हैं, जो यहां पर सफलता हासिल कर पाते हैं। वहीं नए कलाकारों के लिए तो फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। आज हम आपको अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) के बारे में बताने जा रहे हैं। टीवी से बॉलीवुड में करियर बनाने वाली इस अभिनेत्री कई चीज खोना पड़ा।

राधिका मदान ने ‘पटाखा’, ‘शद्दत’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में अपने लिए एक अलग ही जगह बनाई है। राधिका मदान काफी बिंदास अभिनेत्री हैं। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राधिका मदान आज बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में दे रही हैं।

लेकिन क्या आपको इस बात का पता है कि अभिनेत्री राधिका मदान ने अपने शुरुआती करियर में काफी संघर्ष किया है। जी हां, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद खुलासा किया था कि उन्हें कई चीजों को खोना पड़ा है। करियर के पहले ही दिन शूटिंग में उनको कुछ ऐसा करना पड़ा था कि जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

शूटिंग के पहले दिन ही खरीदी थी गर्भनिरोधक गोलियां

राधिका मदान ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी ज्यादा संघर्ष किया है। उन्होंने इंटरव्यू में एक किस्से का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ‘मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली खरीदी थी। उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा था तो वो थोड़ी हैरान रह गईं। हालांकि वह मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा।”

राधिका मदान के माता-पिता ने दिया था ये रिएक्शन

इंटरव्यू के दौरान राधिका मदान आगे बताते हुए यह कहती हैं कि “उस समय मेरे मम्मी पापा सरप्राइस देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे। मैं उन्हें देख कर खुश हो रही थी। लेकिन जब उन्होंने घर में उन पिल्स को देखा तो वह हैरान रह गए।” राधिका मदान ने आगे यह बताया कि “मेरे पापा बस उन दवाईयों को हैरत से देखते रहें और कुछ नहीं कहा।”

राधिका ने यह बताया कि शुरुआती करियर के दौरान उनको काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है। कई बार मुझे रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा। लेकिन मैंने हार नहीं मानी।

राधिका ने बताया कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें यह कह दिया था कि तुम सुंदर नहीं हो और मुझे उस फिल्म से मना कर दिया। भले ही राधिका के फिल्मी करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए परंतु उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी।

इस फिल्म से मिली पहचान

आपको बता दें कि राधिका मदान फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं। राधिका मदान की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उनकी शानदार प्रदर्शन की वजह से ही वह अपनी पहचान बॉलीवुड में बना पाई हैं। वैसे तो राधिका मदान को “पटाखा” और “मर्द को दर्द नहीं होता” से फिल्मों में पहचान मिली परंतु इरफान खान की आखिरी फिल्म “हिंदी मीडियम” में उनकी ऑन स्क्रीन बेटी बनकर राधिका ने लोगों का दिल जीत लिया।

Related Articles

Back to top button