अजब ग़जब

इस कर्मचारी ने जीता मुकेश अंबानी का दिल, तोहफे में मिला 1500 करोड़ का घर 

एशिया में सबसे अमिर व्यक्तियों में शामिल मुकेश अंबानी को आपने कई मौकों पर अपने साथ काम करने वालों के लिए मेहरबान होते देखा ही होगा। लेकिन इस बार जो मुकेश अंबानी ने किया हैै। वो सिर्फ काबिले तारीफ ही नहीं बल्कि सबको चौका देने वाला भी है। इस बार मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचरियों के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिससे हर कोई प्रेरित हो सकता है।

इससे ना सिर्फ कर्मचारी अपनी कंपनी के प्रति वफादारी के लिए प्रेरित होंगे बल्कि उद्योगपति भी अपने कर्मचारी की तरक्की को बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। तो आपको बताते है कि मुकेश अंबानी ने आखिर ऐसा क्या किया है अपने कर्मचारी के लिए। दरआल मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारी की वफादारी से खुश होकर उन्हें आलिशान घर तोहफे में दिया है।

इस कर्मचारी की वफादारी से खुश हुए मुकेश अंबानी 

आपको बता दें कि अपने कर्मचारी को तोहफे में दिए जाने वाले आलिशान घर की कीमत कोई मामूली नहीं है। इसकी कीमत जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। तो आपको अब इसकी कीमत भी बता ही देते हैं। लेकिन उससे पहले आपको मुकेश अंबानी के इस कर्मचारी के बारे में बता देते हैं। मुकेश अंबानी के इस वफादार कर्मचारी का नाम मनोज मोदी है।

मनोज मोदी सालों से रिलायंस कंपनी के साथ जुड़ेे हुए हैं। मनोज मोदी ना सिर्फ रिलायंस में कर्मचारी है बल्कि वे मुकेश अंबानी के काफी करीबी दोस्तों में भी शामिल है। कंपनी की भलाई के लिए हमेशा ही जुटे रहे हैं। मनोज की इसी वफादारी को देखते हुए मुकेश अंबानी ने मुंबई में पॉश इलाके मनोज यह आलिशान घर तोहफे में दिया है।

1500 करोड़ का आलीशान घर 

असल में मनोज के लिए मुकेश अंबानी ने 1500 करोड़ रुपयों का घर तोहफे में दिया है। इस घर की कीमत जितनी ज्यादा है उतनी ही इस घर की खसियत भी है। 1500 करोड़ रुपयों के इस घर में सुख सुविधाओं का खास ध्यान रखा गया है। यह आलिशान घर 22 मंजिला है। इस घर में लगने वाला सारा फर्निचर खास इटली से मंगवाया गया है। जबकि इस घर के फर्निचर को खुद नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने ही पसंद किया हैै। इस आलिशान घर में एक शानदार स्विमिग पूल की भी व्यवस्था है।

अब घर इतना बड़ा है तो इसकी देख रेख के लिए भी स्टाफ की जरुरत होगी ही। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस आलिशान घर की देखरेख के लिए 175 लोगों का स्टाफ होगा। इसमें हाउस क्लिनिंग स्टाफ से लेकर शेफ तक हमेशा साथ में उनकी सेवा में मौजूद रहेंगे। मनोज मोदी को तोहफेे में दिए जाने वाले इस घर की बिल्डिंग का नाम क्रिस्टेनेड वृंदावन है।

थिएटर के साथ ये सब सुविधाएं भी मिलेगी इस आलीशान घर में 

इस आलिशान घर की हर मंजिल को मनोज मोदी के परिवार की पसंद के मुताबिक ही बनाया गया है। इस घर में ही मनोज के ऑफिस के अलावा हॉस्पिटल सेट अप भी होगा। इस बिल्डिंग में 7 मंजिले तक तो केवल पार्किंग ही रखी गई है। इसके अलावा अत्याधुनिक गेमिंग सुविधाएं, पार्टी रूम, फॉर्मल मीटिंग एरिया, स्पा सेंटर के साथ ही एक थिएटर भी इस आलिशान घर में मौजूद होगा। ऐशोआराम की हर सुविधा से भरा यह आलिशान घर मुंबई में सबसे महंगे घरों में शामिल हो चुका है। मनोज मोदी का यह पूरा बंगला 1.7 लाख स्क्वायर फीट से अधिक जगह में फैला है।

Related Articles

Back to top button