बॉलीवुडमनोरंजन

दिशा के हैरतअंगेज स्टंट देख दंग रह गए फैंस, परफेक्ट फिगर के लिए करती हैं ये काम: VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस और फॉलोअर्स को ट्रीट देती रहती हैं। दिशा कभी भी अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं। वह आए दिन नए-नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर माहौल गर्म कर देती हैं। इसके अलावा दिशा फिटनेस फ्रिक भी हैं। उनके स्टंट देखकर भी लोग हैरत में पड़ जाते हैं।

बेहतरीन स्टंट करती दिखीं दिशा

हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो शेयर में दिशा बेहतरीन स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। दिशा जिस तरह जंप कर रही हैं वह देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)


इसके अलावा एक और वीडियो में वह हैवी डुप्लेस इतनी आसानी से उठा रही हैं। दिशा की इस टोंड बॉडी और सेक्सी फिगर को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वीडियो को 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। वहीं लाखों लोग इस पर लाइक और कमेंट कर चुके हैं। दिशा पाटनी का जिम ट्रेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।


गौरतलब है कि दिशा हमेशा से ही अपने कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं। दिशा ऐसी-ऐसी एक्सरसाइज़ आसानी से कर लेती हैं जिन्हें सोचना भी हर किसी के बस की बात नहीं है।

सोशल मीडिया पर वो अक्सर फैंस के साथ अपने फिटनेस वीडियो और टिप्स शेयर करती रहती हैं और लोगों को फिट रहने के लिए जागरुक भी करती हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी फिटनेस वीडियो शेयर की हो, इससे पहले भी एक्ट्रेस अपना फिटनेस रूटीन फैंस के साथ साझा कर उन्हें भी इंस्पायर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ही फिटनेस और योग के फोटो-वीडियोस से भरा हुआ है।

दिशा हफ्ते में 4 दिन जिम जाती है, जहां वो कार्डियो एक्सरसाइज़, लाइट वेट ट्रेनिंग, पिलाटेस, रिंग डिप्स के साथ-साथ वेट लिफ्टिंग भी करती हैं। फिट रहने के लिए दिशा स्विमिंग, डांस और योगा भी करती हैं। आपको बता दें कि दिशा एक ट्रेंड जिम्नास्ट डांसर है।

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आने वाले हैं। इसके अलावा दिशा फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगी। बता दें दिशा को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में देखा गया था।

 

 

Related Articles

Back to top button