बॉलीवुड

कंगना ने उड़ाईं ‘गहराइयां’ की धज्जियां, बोली- कितनी भी पॉर्नोग्राफी परोस दो लेकिन कचरा ना बेचो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं। हाल ही में फिल्म ‘गहराइयां’ अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को देखने के बाद आम जनता के साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। ऐसे में कंगना रनौत कहां पीछे रहने वालों में से हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर गहराइयां फिल्म को लेकर जो पोस्ट लिखा है जो कि काफी वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत को दीपिका की ये फिल्म अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ‘गहराइयां’ को एक बुरी फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में कितना भी अंग प्रदर्शन कर लो, लेकिन बुरी फिल्म बुरी ही होती है।

कंगना ने उड़ाईं ‘गहराइयां’ की धज्जियां

दरअसल, कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर साल 1965 में रिलीज हुई फिल्म ‘हिमायल की गोद’ का एक गाना शेयर किया है। जिसमें मनोज कुमार नदी के किनारे बैठकर ‘चांद सी महबूबा हो मेरी तुम’ सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं और माला उनके आसपास डांस कर रही हैं। इस गाने को लेजेंडरी सिंगर-कंपोजर मुकेश ने गाया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ को जमकर भला-बुरा कहा है।

फिल्म को लेकर कहा बुरा-भला

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं भी इस सदी की हूं और मैं भी बाकी जैसी हूं, लेकिन मैं रोमांस को समझती हूं। मिलेनियल, न्यू ऐज और अर्बन मूवीज के नाम पर कचरा मत परोसो। बुरी फिल्में बुरी होती है। चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या पॉर्नोग्राफी परोस दो लेकिन ये सब फिल्म को बचा नहीं सकती है। ये बहुत बेसिक फैक्ट है इसमें कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।’

ऐसी है फिल्म

बता दें कि इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई इंटीमेट सीन्स हैं। इस फिल्म का रिव्यू कुछ खास जोरदार नहीं रहा है, ऑडियंस का रिएक्शन भी इस फिल्म पर सादा ही रहा है। बता दें कि गहराइयां एक आधुनिक समय की लव स्टोरी है जो रिश्तों और बेवफाई के अलग लेवल को दर्शकों के सामने लेकर आती है।

deepika-padukone

लोगों ने फिल्म को लेकर दी ऐसी प्रक्रिया

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के प्रीमियर के बाद लोगों ने कमेंट्स के जरिए फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया। एक ने कमेंट किया- फिल्म की कहानी ताजा है और बैकग्राउंड म्यूजिक कहानी में एक अलग आयाम जोड़ता है। एक अन्य ने लिखा- गहराइयां ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया। मेरे हिसाब से ‘पीकू’ के बाद ये दीपिका का अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। एक ने लिखा- फिल्म शानदार है और दीपिका ने एक बार पिर कमाल कर दिया। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- गहराइयां बेहतरीन फिल्मों में से एक है। दीपिका ने शानदार काम किया, अनन्या भी चमकी।

Related Articles

Back to top button