बॉलीवुड

भाभी ऐश्वर्या राय की इस हरकत से बेहद नफरत करती हैं श्वेता बच्चन, बोलीं- वो मुझे पलटकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। शायद ही दुनिया में कोई ऐसा इंसान हो जो ऐश्वर्या से नफरत करे। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या का ही एक करीबी सदैस उनकी आदतों से नफरत करता है। जी हां… ये कोई और नहीं बल्कि खुद ऐश्वर्या की ननद श्वेता बच्चन है जिन्हे भाभी ऐश्वर्या की कुछ आदतें बिलकुल नहीं पसंद आती है।

वैसे तो बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की ननद श्वेता बच्चन नंदा के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों का रिश्ता बेहद खास है। इस ननद-भाभी के रिश्ते में सब अच्छा है लेकिन श्वेता को अपनी भाभी की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है और उस एक आदत से बेहद नफरत भी करती हैं।

दरअसल, फेमस टॉक शो ‘काफी विद करण’ में श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ बतौर गेस्ट पहुंची थी। इस दौरान करण ने दोनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए। वहीं करण ने श्वेता से रेपिड फायर राउंड के दौरान पूछा कि उनको ऐश्वर्या राय बच्चन की किस आदत से नफरत है और भाई अभिषेक बच्चन को कौन सी बात पसंद है।


श्वेता बच्चन ने शो में बताया, ‘भाभी को कभी भी कॉल कर लो, अगर वह फोन नहीं उठाती हैं तो पलटकर कॉल बैक भी नहीं करती हैं।’ यही नहीं बाद में श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर ये भी कहा था कि वह एक ‘सेल्फ मेड’ यानी मजबूत महिला होने के साथ ही एक अच्छी मां और पत्नी भी हैं। लेकिन हां मैं उनकी पलटकर कॉल बैक न करने के आदत से नफरत करती हूं। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है।

इसके बाद श्वेता ने अभिषेक के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं जब भी अपने भाई की सच्चाई और परिवार के प्रति जिम्मेदारी को देखती हूं तो मुझे उनपर बहुत प्यार आता है। वह एक अच्छे बेटे होने के साथ अच्छे पति भी हैं।’

वहीं शो में अभिषेक से पूछा गया कि उन्हें पत्नी की कौन।सी आदत खराब लगती है। इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं। क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है। पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता।’

हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के बीच यह पहली बार नहीं है जब दोनों के उलझे हुए रिश्ते इस तरह पब्लिक हो गए हों। इससे पहले भी दोनों को कई खास मौकों पर एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा गया है। जिसके बाद दोनों के झगड़े की अफवाहों ने भी खबरों के बाजार को खूब गर्म किया था।

Related Articles

Back to top button