बॉलीवुड

माधुरी ने पति संग ‘तम्मा तम्मा’ पर किया धमाकेदार डांस, डॉ. साहब के ठुमकों के आगे सब हो गए फेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को फिल्म इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन कहा जाता है। उनकी खूबसूरती के साथ-साथ शानदार डांस के भी लोग दीवाने हैं। माधुरी के तो कई डांस आप लोगों ने आज तक देखें होंगे लेकिन उनके पति डॉ. श्रीराम नेने का डांस शायद आप लोगों ने नहीं देखा होगा। लेकिन हम आपको बता दें माधुरी के साथ श्रीराम नेने ना सिर्फ डांस कर रहे हैं, बल्कि डांस में उन्हें कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं।

तम्मा तम्मा पर झूमे माधुरी और उनके पति

जी हां… यदि आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है तो आप खुद ही देख लीजिये। दरअसल, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने का एक डांसिंग वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रहे इस लेटेस्ट वीडियो में माधुरी दीक्षित और डॉ. नेने सुपरहिट सॉन्ग ‘तम्मा तम्मा’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

खूब वायरल हो रहा डांस वीडियो

दरअसल, हाल ही में माधुरी ने अपने पति श्रीराम नेने का बर्थडे सेलिब्रेट किया इस मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी और डॉक्टर नेने की कुछ अनसीन फोटोज़ शेयर कीं। वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें श्रीराम नेने, माधुरी के साथ मस्त होकर डांस करते नज़र आ रहे हैं, और इत्तेफाक़ की बात तो देखिए नेने अपनी पत्नी के साथ संजय दत्त और मधुरी के फेमस सॉन्ग ‘तम्मा तम्मा’ पर डांस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

वीडियो में आप देख सकते हैं डॉ। नेने और माधुरी ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्वीनिंग करते दिख रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में ‘तम्मा तम्मा’ सॉन्ग चल रहा है। और दोनों ही फुल ऑन मस्ती के मूड में डांस कर रहे हैं। देखें वीडियो।

लोगों ने जमकर की तारीफ

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “डॉक्टर तो डांसिंग किंग निकले”, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “दोनों बहुत अडोरेबल हैं”। वहीं, फैन्स ‘क्यूट’, ‘ब्यूटीफुल’, ‘लवली’ जैसे कमेंट्स भी वीडियो पर कर रहे हैं। कुल मिलाकर माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के इस प्यारे वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।

madhuri dixit

एक्टिंग छोड़ US में रहने लगी थीं माधुरी

बता दें कि माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने 1999 में शादी की थी। श्रीराम पेशे से डॉक्टर हैं और यूएस में रहते थे। शादी के बाद माधुरी भी ऐक्टिंग छोड़ यूएस में रहने लगी थीं। हालांकि अब माधुरी और श्रीराम अपने बच्चों के साथ भारत में सैटल हो गए हैं। माधुरी ने साल 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ से बॉलिवुड में वापसी की थी। इसके बाद वह ‘गुलाब गैंग’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button