बॉलीवुड

सोनू सूद की पत्नी की सादगी देख आप भी रह जाएंगे दंग, बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा है खूबसूरत

सोनू सूद को आज भला कौन नहीं जानता है। बड़ों से लेकर बच्चा बच्चा तक सोनू सूद को अब अपना रियल लाइफ हीरो मानता हैै। कोरोना काल में अचानक लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद कई गरीबों की मदद के लिए आगे आए थे। हजारों मजदूरों को अपने गांव पहुंचाने के बाद से ही सोनू सूद लाइम लाइट में आ गए।

सोनू सूद ने बॉलीवुड में भले ही वीलेन का किरदार निभाया हो लेकिन लोगों के दिलों में अब सोनू ने उनके हीरो की जगह बना ली है। सोनूू सूद फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद भी हमेशा डाउन टू अर्थ ही रहे हैं। उनकी ही तरह उनकी पत्नी भी सादगी भरा जीवन जीना पसंद करती है।

कॉलेज के दिनों से कर रहे डेट

साल 1996 में सोनू सूद ने सोनाली से शादी कर ली थी। सोनाली लाइम लाइट में आना पसंद नहीं करती है। कम ही लोग होंगे जो कि सोनू सूद की पत्नी के बारे में जानते हो। तो आइए आज हम आपको सोनाली सूद के बारे में कुछ खास बाते बताते हैं।

सोनाली एक इंजीनियर है, सोनू से सोनाली की मुलाकात भी कॉलेज टाइम में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते समय ही हुई थी। कॉलेज के दिनों से ही दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। सोनू सूद की पत्नी की सादगी उनके कपड़ों से भी देखी जा सकती है।

सोनाली कभी भी रिवीलिंग ड्रेसेस पहनना पसंद नहीं करती है। फिल्म स्टार की पत्नी होने के बावजूद सोनाली सिंपल कपड़े पहनना पसंद करती है।

सिंपल रहना पसंद करती है सोनाली

सादगी के साथ ही सोनाली इस बात का भी ख्याल रखती है कि वह कंफर्टेबल हो, वह ऐसा कुछ भी नहीं पहनती जिसमें वे कंफर्ट फील ना करती हो। सोनाली ज्यादा छोटे कपड़ों में कभी कैमरे के सामने आई ही नहीं हैै। वे अक्सर नी लेंथ के ड्रेसेस में ही दिखाई दी है। हालांकि सोनाली का यह सिंपल सोबर लुक भी उन्हें स्टाइलिश बनाता है।

सोनाली भले जब भी किस ऑकेजन या पार्टी में जाती है तो उनकी ड्रेसेज हमेशा क्लासी औैर स्टाइलिश नजर आती हैै। सोनू सूद भी समय समय पर अपनी पत्नी की तारीफ करने से नहीं चुंकते हैं। वे अपनी हर सफलता के लिए पत्नी सोनाली को ही क्रेडिट देते हैं।

Related Articles

Back to top button