मनोरंजन

नन्ही तारा ने पापा संग ‘कच्चा बादाम’ पर किया जबरदस्त डांस, माहि विज ने शेयर किया वीडियो

टेलीविजन की पॉपुलर जोड़ी माही विज और जय भानुशाली अक्सर ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी ये कपल अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी अपनी क्यूट बेटी तारा भानुशाली को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। 2 साल क तारा भानुशाली इतनी नन्ही सी उम्र में ही अपने पेरेंट्स की तरह पॉपुलर बनती जा रही हैं। कभी तारा अपनी क्यूटनेस के जरिये तो कभी डांस के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

तरह ने फॉलो किया ‘काचा बादाम’ ट्रेंड

हाल ही में तारा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका शानदार डांस एक बार फिर देखने को मिल रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आजकल ‘काचा बादाम’ सॉन्ग का नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है। हर कोई इस गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। ना सिर्फ आम लोग बल्कि कई बड़े सेलिब्रिटीज भी धड़ल्ले से इस गाने पर रील बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

जय भानुशाली का बेटी संग क्यूट डांस

अब इस नए ट्रेंड के साथ जय भानुशाली और उनकी बेटी तारा भी जुड़ गए हैं। उन्होंने बेटी के साथ क्यूट डांस किया। तारा की मां और एक्ट्रेस माही विज ने पति जय और बेटी का एक यह क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो फैंस के बीच धड़ाधड़ वायरल होता जा रहा है।

पापा-बेटी की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

माही विज ने इंस्टाग्राम पर तारा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं पापा और बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग। इस वायरल हो रहे वीडियो में नन्ही तारा और जय डांस कर रहे हैं। नन्ही तारा को इस गाने के स्टेप्स याद हैं और वह पापा को देखकर काचा बादाम पर डांस कर रही हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख डाला है और दो लाख यूजर्स ने लाइक भी किया है।

जय ने लिखा ये कैप्शन

वीडियो को जय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, ‘इस ट्रेंड के हम भी इसके साथ जुड़े। तारा को इस गाने का स्टेप मुझसे भी ज्यादा अच्छे तरीके से याद हो चुका है। मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूंगा कि इस वीडियो में लोगों ने 5 फुट 11 इंच के आदमी को नोटिस नहीं किया।’

सेलेब्स बोले- हाय कितनी क्यूट है

जय भानुशाली के पोस्टर पर कीश्वर मर्चेंट, माही विज, अदा खान, अनीता हंसनदानी, राहुल शर्मा, विशाल कोटियन, देवोलीना से लेकर शमिता शेट्टी जैसे और भी कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया। सभी ने इस वीडियो पर एक ही शब्द लिखा, बहुत ही क्यूट और शानदार। एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने इस वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘हाय…’। शमिता शेट्टी ने लिखा है, ‘अरे यह कितना क्यूट है…’

दो बच्चों को गोद ले चुके हैं जय-माही

यह पहली बार नहीं है जब तारा भानुशाली का डांस वीडियो सामने आया हो बल्कि पहले भी उनके और भी कई वीडियोस खूब वायरल हो चुके हैं। बता दें जय भानुशाली की बेटी तारा का जन्म साल 2019 में हुआ था। इससे पहले साल 2017 में माही और जय ने अपनी मेड के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया है। खुशी और राजवीर अपने परिवार और दादा दादी के पास रहते हैं। जय और माही बच्चों की मदद किया करते हैं।

Related Articles

Back to top button