बॉलीवुडमनोरंजन

सोनम कपूर के पति पर लगा टैक्‍सी चोरी और धोखाधड़ी का आरोप, भड़के आनंद आहूजा ने दी सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर ही किसी न किसी कारण से चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी वो अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी बेबाक बयानों को लेकर। इस बार सोनम अपने पति आनंद आहूजा को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, बिजनेसमैन आनंद आहूजा पर फर्जीवाड़े का आरोप लगा है।

फर्जीवाड़ा का लगा आरोप

sonam kapoor

जानकारी के मुताबिक, सोनम कपूर के पति पर आरोप है कि उन्होंने एक इंटरनेशनल ई-कॉमर्स साइट के साथ फर्जीवाड़ा किया है। आनंद आहूजा पर आरोप है कि उन्होंने टैक्स और कस्टम ड्यूटी से बचने के लिए कथित रूप से छेड़छाड़ किए गए दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है।

ये बात आखिर शुरू कहां से हुई?

दरअसल, आनंद आहूजा ने 27 जनवरी को एक ट्वीट किया। और लिखा, ‘क्या कोई MyUS शॉपहॉलिक के बारे में जानता है। मेरा तो बहुत खराब अनुभव रहा है। वह एक तो सामान को बहुत गलत तरीके से हैंडल करते हैं।

फॉर्मल पेपरवर्क को रिजेक्ट कर देते हैं और बिना कारण बताए मना भी कर देते हैं।’ इस पर कंपनी का जेनेरेटेड ट्वीट जवाब के तौर पर आया। उन्होंने असुविधा पहुंचाने के लिए माफी मांगी और कस्टमर सर्विस का इस्तेमाल करने की सलाह दी। साथ ही प्रोडक्ट पैकेजिंग को लेकर भी माफी मांगी।

आनंद आहूजा ने पहले किया था इस बात का जिक्र

इस बारे में हाल ही में आनंद आहूजा ने ट्विटर पर जो शिकायत की थी उसके जवाब में कंपनी ने जवाब दिया था। कंपनी ने स्पष्ट किया था कि, समस्या उनकी तरफ से नहीं बल्कि आनंद अहूजा द्वारा दिए गए दस्तावेजों में थी। साथ ही कंपनी ने दावा किया था कि सामान के साथ दिए गए चालान में माल के लिए भुगतान की गई राशि की तुलना में 90% कम मूल्य का उल्लेख किया गया था।

ट्वीट में कहा गया है, ‘इनवॉइस में छेड़छाड़ की गई है, जिस वजह से प्रोडक्ट्स के दाम के लिए जो पेमेंट की गई है उसमें 90 पर्सेंट कम अमाउंट मेंशन है। जबकि हमारी पॉलिसी ये है कि सभी कस्टमर की समस्या को पूरी तरह से सॉल्व किया जाए। ये हमारी ड्यूटी है।’

कंपनी ने आनंद पर लगाए ये आरोप

हालांक‍ि इन ट्वीट्स के बाद कंपनी की ओर से एक और ट्वीट आया जिसमें उन्होंने सोनम कपूर सह‍ित इंड‍ियन न्यूज वेबसाइट्स को टैग करते हुए लिखा ‘ये कस्टमर सर्विकस क्वाल‍िटी, नई पॉल‍िसी या आइटम्स को गलत तरीके से हैंडल करने का मामला नहीं है जैसा कि ट्वीट किया गया है। मिस्टर आहूजा ने ईबे पर खरीदे स्नीकर्स की गलत कीमत बताई ताक‍ि उन्हें कम पैसे और टैक्स देने पड़े।’

सोनम और आनंद आहूजा रहते हैं न्यूयॉर्क

वहीं, इस पूरे मामले में अभिनेत्री सोनम कपूर जनवरी 2022 में शिपिंग कंपनी के खिलाफ अपने पति के समर्थन में सामने आई थीं। बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूदा ने साल 2018 में मुंबई में शादी की थी। शादी के बाद ही ये दोनों न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गए थे। हालांकि, सोनम अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई आती जाती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button