बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर दिखा नोरा का हॉट अंदाज, जलपरी के रूप में देख कर फेंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड की खूबसूरत हसिनाओं मे शामिल नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छा रही है। अब तक नोरा फतेही अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज करती आई है। लेकिन अब नोरा ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद से लोगों की नजरें उनसे हटने का नाम ही नहीं ले रही।

नोरा फतेही अपने हॉट अंदाज ने लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैै। नोरा ज्यादातर फिल्मों में भले ही ना दिखाई दी हो लेकिन नोरा की एलब्म सॉन्ग ही धूम मचाने के लिए काफी है। उस पर बची कुची कसर नोरा का सोशल मीडिया पूरी कर लेता हैै। नोरा सोशल मीडिया पर भी आए दिन अपने दिशकश अंदाज में फोटो और वीडियो डालती रहती है। जो कि उनके फेंस को काफी पसंद आते हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी फोटो

इस बार भी नोरा ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। नोरा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरे डाली है। जिन्हें देखने के बाद लोगों की नजरे उन पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही है।

दरअसल नोरा ने इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की है। जिसमें नोरा का हॉटनेस का तड़का साफ साफ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में नोरा ने ब्लैक, यैलो और ऑरेंज कलर की ट्रांसपेरेंट वनपीस ड्रेस पहना है। इन फोटो में देखा जा सकता हैै कि नोरा समुंदर किनारे खड़ी है और भीगी हुई है।

प्राइवेट तरीके से मनाया 30वां जन्मदिन

नोरा हाल ने हाल ही में अपनी जिंदगी के 30 साल पूरे कर लिए हैं। अपनी 30वें जन्मदिन की कोई फोटो नोरा ने सोशल मीडिया पर अपलोड़ नहीं की। इस बार नोरा ने प्राइवेटली अपना जन्मदीन सेलिब्रेट किया।

इंस्टाग्राम अकाउंट कर दिया था डिलीट

कुछ दिनों पहले ही नोरा सुर्खियों में कुछ इस तरह भी आई थी। नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उन्होंने डिलीट कर दिया था। इस बीच फेंस काफी उदास भी हो गए थे। हालांकि बाद में नोरा ने अपने फेंस को बताया कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था।

जिसके कारण उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। जल्द ही नोरा ने दोबारा अपना इंस्टाग्राम अकाउंट चालू कर लिया।

नाच मेरी रानी में नोरा का कमाल

दिलबर दिलबर, हाय गर्मी, दिल भर गया जैसे कई सुपरहिट गानों में नोरा अपने बैली डांस के स्पेशन मूव्ज का कमाल दिखा चुकी है। हाल ही में नोरा का नया गाना नाच मेरी रानी आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button