बॉलीवुडमनोरंजन

20 फरवरी को घोड़ी चढ़ेगा अंबानी परिवार का ये लाडला, समुद्र किनारे होगा ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन

सुनने में आ रहा है कि अंबानी परिवार में बहुत जल्द ही एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। जी हां… सही पढ़ा आपने। लेकिन इस बार मुकेश अंबानी नहीं बल्कि उनके भाई और बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की शादी की चर्चा हो रही है।

सामने आया वेडिंग इनविटेशन कार्ड

जानकारी के मुताबिक, जय अनमोल अंबानी बहुत जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृषा शाह संग सात फेरे लेने वाले हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर जय अनमोल और कृषा शाह की शादी का इनविटेशन कार्ड सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे कृषा-जय अनमोल

कहा जा रहा है कि अनमोल और कृषा 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर जय अनमोल और कृशा शाह की शादी का कार्ड सामने आया है, उसे आकाश अंबानी के एक फैन पेज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

समुद्र किनारे होगी ये ग्रैंड वेडिंग

अंबानी परिवार के एक करीबी सूत्र से पता चला है कि, जय अनमोल और कृशा शाह समुद्र किनारे किसी खूबसूरत लोकेशन पर शादी करेंगे। हालांकि, उनका वेडिंग वेन्यू क्या रहेगा अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। तस्वीर में आप कृषा और जय अनमोल का वेडिंग इनविटेशन कार्ड देख सकते हैं। बेहद साधारण दिखने वाला यह इनविटेशन कार्ड काफी सुंदर लग रहा है।

प्री-वेडिंग फंक्शन में खूबसूरत दिखीं थी ये जोड़ी

बता दें कुछ दिनों पहले ही जय अनमोल और कृशा शाह के लिए कोई फंक्शन रखा गया था। इस फंक्शन में कई बड़े सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए थे।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं अंबानी परिवार की होने वाली बहूरानी कृषा शाह ने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए ड्यूल कलर-कोर्डिनेशन वाला लहंगा पहना था, जिस पर स्ट्राइप प्रिंट देखा जा सकता है। इस ब्लू कॉम्बिनेशन में कृषा बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं व्हाइट कुर्ता-पायजामा में जय अनमोल हैंडसम लग रहे थे।

दुल्हन की बहन ने शेयर की तस्वीरें

हाल ही में कृषा शाह की बहन नृति शाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीर शेयर की थी जिसमे उन्होंने अपनी बहन की शादी के बारे में बताया था। एक फोटो के साथ नृति शाह ने कैप्शन में लिखा था, “शादी का पागलपन शुरू होने से पहले कुछ डाउनटाइम।” वहीं, दूसरी फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “दुल्हन की बहन, हां।”

दिसंबर में की थी सगाई

बता दें जय अनमोल ने अपने जन्मदिन पर यानी दिसंबर महीने में ही उन्होंने कृषा शाह से सगाई की थी। कृशा व्हाइट और ब्लू कलर की मिडी में सिंपल और खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, जय अनमोल ग्रे कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ने तस्वीरों में अपनी रिंग भी दिखाई थी। खैर अब तो हर किसी को अंबानी परिवार में होने वाली इस ग्रैंड शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Related Articles

Back to top button