अजब ग़जब

नौकरी से खुश होकर मालिक ने गिफ्ट की मर्सिडीज कार, जानिये क्या किया था काम

इन दिनों लोग जहां भी नौकरी करते हैं, वे चाहते हैं। कि जल्द ही वहां छोड़ कर दूसरी जगह नए एक्सपेरिंस के लिए जाया जाए। आज के जमाने में लगभग हर कोई यही करता है। अब कोई भी एक ही कंपनी में लंबे समय तक काम करना पसंद नहीं करते है। हालांकि अब कंपनी में भी पुराने कर्मचारियों की जगह नई जनरेशन के लोगों को ज्यादा मौके दिए जाते हैं।

कंपनी भी अब नई जनरेशन के नए लोगों के नए नए आइडियाज के साथ काम करना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा भी एक्जामपल सेट हुआ है जिसे जानने के बाद आप भी अपनी कंपनी में लंबे समय तक काम करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaji Ak (@shaji_ak)

45 लाख की मर्सिडीज की गिफ्ट

असल में केरल के एक कंपनी के मालिक ने अपने यहां सालों से काम करने वाले कर्मचारी के काम से खुश होकर उसे सबसे महंगी कारों में शामिल मर्सिडीज गिफ्ट की है। इस बारे में जिसने भी सुना है वह हैरान ही हो गया है। इस गाड़ी की कीमत जानने के बाद आप भी शॉक्ड रह जाएंगे कि आखिर इतनी महंगी गाड़ी कोई अपने कर्मचारी को सिर्फ गिफ्ट में कैसे दे सकता है। असल में केरल के इस बिजनेसमैन एके शाजी ने अपने कंपनी के सीआर अनीश को 45 लाख की मर्सिडिज गिफ्ट की है।

22 सालों से काम कर रहे अनीश 

बता दें कि एके शाजी एक रिटेल आउटलेट चेन के मालिक है। केरल में इनके 100 से भी ज्यादा स्टोर है। कंपनी के मालिक से जब अनीश को इतना महंगा तोहफा देने को लेकर सवाल पुछा गया तब उन्होंने बताया कि अनिश पिछले 22 सालों से उनकी कंपनी में काम करते हैं। 22 सालों से अनिश ने कंपनी को काफी ऊंचाईयों तक पहुंचाया है।

अनीश उस समय से कंपनी से जुड़े है जब यह कंपनी अपने शुरुआती दौर में थी। अनीश उनकी कंपनी के महज कर्मचारी ही नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त भी है। आज अनीश कंपनी में चीफ बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर हैं। हालांकि इससे पहले भी एके शाजी अपने कर्मचारियों को तोहफे में कार दे चुके हैं।

शाजी ने अपने इंटाग्राम पर अनीश को कार देने के वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि डियर अनीश, आप पिछले 22 साल से हमारे लिए एक मजबूत स्तम्भ रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस गिफ्ट को पसंद करेंग। जबकि अनीश ने भी इसे पसंद करते हुए कमेंट कर कहा है कि यह गिफ्ट उनके जीवन का सबसे बड़ा तोहफा है।

Related Articles

Back to top button