बॉलीवुड

दीया-वैभव की शादी को 1 साल हुए पूरे, अभिनेत्री ने अनसीन वेडिंग वीडियो शेयर कर लिखा ख़ास नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा और बिजनेसमैन वैभव रेखी की शादी को 15 फरवरी 2022 को पूरे एक साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अपने पति को बेहद खास अंदाज में शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है।उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनदेखी वीडियो क्लिप के साथ-साथ एक बेहद स्पेशल नोट भी साझा किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने अपने पति वैभव रेखी को एनिवर्सरी विश किया है।

सबसे पहले आपको बता दें कि दिया मिर्जा ने वैभव रेखी से दूसरी शादी रचाई है। इससे पहले दीया की शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। इन दोनों का रिश्ता 11 साल तक चला और बाद में दीया मिर्जा और साहिल संघा एक दूसरे से अलग हो गए।

साल 2019 में दीया मिर्जा और साहिल संघा तलाक लेकर अलग हो गए थे, जिसके बाद दीया मिर्जा ने साल 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली। बता दें कि वैभव रेखी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव की एक बेटी भी है।

दीया मिर्जा ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)


अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति वैभव रेखी के साथ अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके और वैभव की शादी के प्यार भरे पल दिखाए गए हैं। वीडियो में दीया मिर्जा की दुल्हन की एंट्री से लेकर उनके वरमाला समारोह और उनके सात फेरे तक, वीडियो वाकई बहुत प्यारा है।

दीया मिर्जा ने लिखा स्पेशल नोट

दीया मिर्जा ने वीडियो शेयर करने के साथ ही एक बेहद प्यारा नोट भी लिखा है। अभिनेत्री ने यह लिखा है कि “से कई साल हैं, जो सवाल पूछते हैं और कई साल जवाबों से भरे होते हैं। यह वह साल था, जब हमारे कई सपने पूरे हुए और कई प्रार्थनाओं का उत्तर हमें मिला। हैप्पी एनिवर्सरी वैभव रेखी, हम एक साथ बढ़ते रहें और जीवन की छोटी-छोटी खुशियों को संजोते रहें #SunSetKeDivane।”

दीया मिर्जा ने अपनी पोस्ट में आगे यह लिखा है कि “हमारी शादी के दिन की एक झलक शेयर कर रही हूं। वह दिन जो हमारे परिवार और दोस्तों को घर के बगीचे में एक साथ लाया। एक स्थायी शादी जो एक टीम द्वारा प्लान की गई थी, जिसने इसे हर तरह से आनंदमय और यादगार बना दिया।” आप सभी लोग दीया मिर्जा के द्वारा शेयर किया गया वीडियो देख सकते हैं, इसमें दोनों अपनी शादी की रस्मों को निभाते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इस दिन हुई थी शादी

आपको बता दें कि 15 फरवरी 2021 को वैभव संग विवाह के बंधन में बंधने के बाद दीया मिर्जा ने कुछ महीनों के बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी। इसके बाद उन्होंने पिछले वर्ष मई के महीने में वैभव के बेटे अव्यान को जन्म दिया था। अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो दिया मिर्जा, अनुभव सिन्हा की “थप्पड़” में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी के साथ आखरी बार नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button