मनोरंजन

सुमोना चक्रवर्ती की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखकर ट्रोलर्स की बोलती भी हो जाती है बंद

टेलीविजन की जानी-मानी हस्तियों में शुमार सुमोना चक्रवर्ती को तो बखूबी पहचानते होंगे आप। सुमोना चक्रवर्ती ना सिर्फ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर बल्कि अपनी हॉट एंड बॉल्ड लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं। जैसे कि आपने कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा के साथ सुमोना को उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ के रुप में तो देखा ही है, और इस ऑन स्क्रीन पति-पत्नी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला।

जिसके बाद सुमोना को एक कॉमेडियन के तौर पर अलग ही पहचान मिली। इसके अलावा सुमोना अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं। तो आइए आप भी नज़र डालिए उन तस्वीरों पर एक नजर जिन्हें देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश।

 

View this post on Instagram

 

Missing the ? ? & sand! . ? ?

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

सुमोना को आई पुराने दिनों की याद-

सुमोना अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच कुछ दिन पहले ही सुमोना ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस तस्वीर के जरिए सुमोना ने बताया था कि लॉकडाउन के बीच उन्हें पुराने दिनों की बहुत याद आ रही है।

कॉमेडियन के तौर पर कमाया नाम

सुमोना चक्रवर्ती सिर्फ अपने हॉट अंदाज के कारण या धारावाहिकों में अभिनय के कारण ही चर्चा में नहीं रहती बल्कि कपिल शर्मा के शो में अपने कॉमेडी अंदाज से भी खूब चर्चा बटोर चुकी हैं। कपिल शर्मा के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। 2010 नीर भरे तेरे नैना देवी, खोटे सिक्के, हौंटेड नाइट, बड़े अच्छे लगते हैं कई धारावाहिकों में बेहतरीन किरदार निभा चुकी सुमोना कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल में मंजु बिट्टू शर्मा और फिर द कपिल शर्मा शो में सरला गुलाटी बनी हुईं नजर आईं थी। जिसके बाद अपने कॉमेडी अंदाज से सुमोना दुनिया भर में बेहद मशहूर हुईं।

बिकिनी फोटोज के कारण हुईं ट्रोल

सुमोना चक्रवर्ती समय-समय पर अपनी बॉल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन सुमोना ट्रोलर्स को अपने अंदाज में मुंह तोड़ जवाब देती हैं।

सुमोना को है समंदर किनारा पसंद

सुमोना चक्रवर्ती को समंदर के किनारे वक्त बिताना बेहद पसंद है। जी हां, सुमोना चक्रवर्ती वॉटर बेबी हैं और समय मिलते ही वो ऐसे ही समंदर में मी-टाइम बिताना पसंद करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday CONSTANT ❣️❣️ I love u Nehaaaaaa ? . . ? : @yusufeye

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

फैशन सेंस से बनाती हैं दीवाना

सुमोना चक्रवर्ती अपनी शानदार कॉमेडी के साथ-साथ जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। सुमोना के वार्डरोब में बिकिनी का ढेर सारा कलेक्शन है। जिसमें अपनी कई तस्वीरों को वह अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी कर चुकी हैं।

दोस्तों संग करती हैं खूब मस्ती

अपनी हॉट और दिलकश अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली सुमोना दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करना भी बेहद पसंद करती हैं। अक्सर उन्हें अपने दोस्तों के साथ भी मस्ती करते हुए देखा जा चुका है। खास बात तो यह है कि सुमोना अपने खास दोस्त यानी कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा की शादी पर अपने कई दोस्तों संग मस्ती करते हुए नजर आईं थीं। सुमोना की अदाओं को देखकर आप भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सुमोना अपने हर अंदाज से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं।

Related Articles

Back to top button