बॉलीवुडमनोरंजन

अनुपम खेर की मां ‘श्रीवल्ली’ पर किया धांसू डांस, इनके सामने अल्लू अर्जुन भी हो गए फेल: VIDEO

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी सॉन्ग या डायलॉग का ट्रेंड चलता रहता है। फिल्म ‘पुष्प’ को रिलीज़ हुए भले ही 2 महीने हो गए हो लेकिन अभी तक इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पुष्प के गाने और इसके डायलॉग्स का जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है। पुष्पा के गाने इस कदर हिट हुए कि आज भी लोग इसे रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

anupam kher

श्रीवल्ली पर थिरकीं अनुपम खेर की मां

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर एक सेलेब ने पुष्पा के गाने ऊ अंटावा और श्रीवल्ली पर तो अपने पैर खूब थिरकाए हैं। अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की 86 वर्षीय मां दुलारी देवी का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल, अनुपम खेर की मां ने भी पुष्प के गाने श्रीवल्ली पर धमाकेदार डांस किया है। उनका डांस देखकर आप भी बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे।

अनुपम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह एपिक है… मां की इस वीडियो को शूट करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद वृंदा।” वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने दुलारी रॉक्स भी लिखा है। बता दें वृंदा, अनुपम के भाई राजू खेर की बेटी हैं।

लोगों को खूब पसंद आ रहा दुलारी देवी का डांस

वीडियो में देखा जा सकता है अनुपम खेर की मां इस उम्र में भी अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप को बड़ी खूबसूरती से फॉलो करती दिख रही हैं। यूजर्स और फैन्स को अनुपम खेर की मां का यह डांस काफी पसंद आ रहा है। इस उम्र में इस शानदार कोशिश के लिए लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

तारीफे-काबिल हैं उनका डांस

अनुपम खेर की मां का ये वीडियो काफी मजेदार है। जिस खुशी और जोश के साथ वे वीडियो में डांस कर रही हैं उसकी तारीफ तो करनी बनती है। ये वीडियो देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्टर की मां कितनी हैपनिंग और जिंदगी को सेलिब्रेट करने वाली शख्सियत हैं।

सोशल मीडिया स्टार हैं दुलारी देवी

बता दें अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर मां का वीडियो शेयर किया करते हैं, जिसमें उनका प्यार, डांस, गुस्सा उनकी आम लोगों की तरह बातें ,सबकुछ कैद हो जाती हैं। ऐसे में उनकी मां तो अगर सोशल मीडिया स्टार भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। अनुपम खेर अपनी मां के काफी करीब हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है।

अनुपम ने जताई अल्लू अर्जुन संग काम करने की इच्छा

बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने भी अल्लू अर्जुन की ऐक्टिंग से प्रभावित होकर फिल्म ‘पुष्पा’ की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने तो अल्लू अर्जुन संग साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी। उन्होंने फिल्म की तारीफ में पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘पुष्पा देखी। वास्तविक अर्थों में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है। बिल्कुल पैसा वसूल। प्रिय अल्लू अर्जुन आप एक रॉकस्टार है। फिल्म में आपकी सभी बारीकियां और अभिनय बेहद पसंद आया। उम्मीद है जल्द ही आपके साथ काम करूंगा। फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। जय हो।’

Related Articles

Back to top button