बॉलीवुडसमाचार

बेटी की गोद में बप्पी लहरी ने ली आखिरी सांस, पिता का शव देख फूट-फूटकर रोती नजर आईं रीमा

पिता बप्पी लहरी का शव देख फट पड़ा बेटी का कलेजा, रो-रोकर हुई बेसुध, पत्नी का भी यही हाल

डिस्को किंग के नाम से मशहूर हुए बॉलीवुड सिंगर-कंपोजर बप्पी लहरी का मंगलवार को 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। मंगलवार देर रात बप्पी लहरी ने मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। बप्पी दा पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

बप्पी दा के जाने से बेटी का हुआ बुरा हाल

जहां एक और उनके निधन की खबर से बॉलीवुड और म्यूजिक इंडडस्ट्री में तो शोक की लहर है। वहीं बप्पी दा के जाने के बाद उनकी पत्नी और बेटी का बुरा हाल है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बप्पी पहली की बेटी रीमा लहरी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वो पापा बप्पी लहरी को देखकर खूब रोती हुई नजर आ रही है।

पिता के निधन की खबर सुन विश्वास नहीं कर पा रही बेटी

तस्वीर में आप देख सकते हैं रीमा लहरी रोते हुए बेसुध हो रही हैं। ऐसे में उनके परिवार वाले उन्हें संभालते हुए नजर आ रहे हैं। रीमा लहरी को विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बेटी की गोद में ली आखिरी सांस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बप्पी दा ने आखिरी सांस भी बेटी रीमा की ही गोद में ली। रीमा ही आखिरी इंसान रहीं, जिससे बप्पी दा बात कर रहे थे। पूरा परिवार इस समय सदमे में है। तस्वीर में देखकर यह साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपने पिता को खोने के बाद रीमा बेहद परेशान हैं।

पत्नी भी सदमे में है 

दरअसल, एक बेटी के लिए उसके पिता सबसे बड़े हीरो होते हैं। बप्पी लहरी भी अपनी बेटी के लिए किसी सुपरहीरो से कम नहीं थे। रीमा लहरी भी अपने पिता के बेहद करीब थी। ऐसे में अब रीमा का पिता का शव देख रो-रोकर बुरा हाल है। रीमा को देख वहां अंतिम विदाई देने पहुंच रहे लोग भी अपने आंसूओं को रोक नहीं पा रहे हैं। सुनने में आया है कि बप्पी दा के जाने के बाद उनकी पत्नी भी सदमे में हैं।

प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

बप्पी लहरी के जाने के बाद देशभर में शोक की लहर है। पीएम मोदी बप्पी दा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘बप्पी लहरी जी का संगीत सभी दौर के लिए था, वो हर भावना को खूबसूरती से व्यक्त करता था। हर जनरेशन के लोग उनके काम से जुड़ाव महसूस करते थे। उनका खुशनुमा स्वभाव सभी को याद रहेगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।’

डिस्को किंग के नाम से मशहूर हैं बप्पी दा

म्यूजिक इंडस्ट्री में बप्पी लहरी को डिस्को किंग कहा जाता था। उनका असली नाम अलोकेश लाहिड़ी था। बप्पी लहरी म्यूजिक के साथ-साथ सोना पहनने के अंदाज को लेकर भी जाने जाते थे। बप्पी साहब एक अलग आवाज और संगीत के लिए जाने जाते हैं।

Related Articles

Back to top button